mrvinxxx
11/08/2026
very bad train bhai log kabhi bhi spl train me bhul ke be Safar na kare
didarxxx
03/08/2026
Very disappointing experience with this Summer Special Train. A delay of nearly 10 hours is completely unacceptable and extremely frustrating for passengers. Please improve the train management and punctuality. Passengersβ time and comfort should be taken seriously. ππ‘
amankxxx
24/06/2026
very poor performance and conditions...
very late
vraj6xxx
15/06/2026
This train is very bad
Train running late by 12 hr and this train is always running late
amitkxxx
30/04/2026
coruption on top, like. β"The orphan is left to fend for himself."
nityaxxx
17/03/2026
a train bahut bekar hai 8hrs late train mein koi pani nhi milta local pani 20 mein mil raha hai or complaint karne par bolte hai pantry sarvice nhi hai π«‘
azrudxxx
22/11/2025
sabsi ghatiya tarin hai ye 22 hor laet
sala abhi tak nhi utara bhai koe bhi ye
( prnc festvl spl ) tarin booking mat karna
sachixxx
20/11/2025
bohat late chalta h 10 h se jyada late chalta h mud kharab kr deta h
rajesxxx
07/11/2025
nhi time sahi kal subah 5:15 train tha subah9:15 ata hai or chorne ka time 1:45 chod rha 7 baje
anjutxxx
07/11/2025
sabse bekaar train hai 3 ac nhi sleeper hai,no cleaness
gauraxxx
18/10/2025
this is the most pathetic train in this route don't relly on this
ravikxxx
10/10/2025
Bahut hi ghatiya Samay sarni hai iss gaadi ka, bhool kar bhi isme booking na karein, πππ